Good News! अयान मुखर्जी ने दर्शकों को दिया नवरात्रि स्पेशल गिफ्ट, अब इस तारीख तक 100 रुपये में देखिए ’ब्रह्मास्त्र’


हाइलाइट्स

सौ रुपये में देखिए ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चुप’ और ‘धोखा’.
नवरात्रि पर मेकर्स ने दिया दर्शकों को ऑफर.

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) पर हाल ही दर्शकों को 75 रुपये में फिल्म देखने का मौका दिया गया था. दर्शकों के बीच इसे लेकर क्रेज भी देखने को मिला था. कम टिकट प्राइस में फिल्म देखने के लिए दर्शक उत्साहित थे. ऐसे में अब ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) दर्शकों के लिए नवरात्रि का तोहफा लेकर आए हैं. अब दर्शक अयान की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को 29 सितम्बर तक सिर्फ सौ रुपये में देख सकेंगे.

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. जिसके अनुसार नवरात्रि प्रारम्भ से यानी आज 26 सितम्बर से 29 सितम्बर तक दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ को 100 रुपये में देख सकेंगे. माना जा रहा है कि दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए अयान ये ऑफर लेकर आए हैं.

नया प्रयोग करने के लिए तैयार
अयान मुखर्जी ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने यह सिखाया है कि सही टिकट प्राइस पर ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को फिल्म को अनुभव करने का मौका दिया जा सकता है. इसके जरिए ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघर तक लाया जा सकता है और हम यही चाहते हैं. नई बातें सीखने और नया प्रयोग करने के लिए हम तैयार रहते हैं. उम्मीद है कि इस नई तरह की स्कीम से कुछ नया सीखने को मिलेगा. नवरात्रि सेलिब्रेशन के साथ दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ को एंजॉय करेंगे.’

‘चुप’ और ‘धोखा’ भी…
अयान मुखर्जी ने जैसे ही ‘ब्रह्मास्त्र’ को कम टिकट प्राइस पर दिखाने की घोषणा की, वैसे ही अन्य मेकर्स को भी यह आइडिया पसंद आया. 23 सितम्बर को रिलीज हुई फिल्में ‘चुप’ और ‘धोखा’ को भी अब नवरात्रि स्पेशल ऑफर के तहत 100 रुपये में दिखाया जाएगा. फिलहाल ‘चुप’ ने जहां पांच करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं, ‘धोखा’ की अब तक की कमाई ढाई करोड़ पर पहुंची है.

‘ब्रह्मास्त्र’ की बात की जाए तो फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज हुई थी.

Tags: Aalia bhatt, Ayan mukerji, Ranbir kapoor





Source link