IND VS AUS: टीम इंडिया की खराब फील्डिंग से नाराज रवि शास्त्री, बोले- एक्स फैक्टर कहां है?


हाइलाइट्स

टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर भड़के शास्त्री.
भारतीय टीम ने इस मैच में कुल 3 कैच ड्रॉप किए.
ऑस्ट्रेलिया ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया.

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के पहले टी20 में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 208 रन बनाए, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19.2 ओवरों में ही हासिल कर लिया. इस दौरान मैच में टीम इंडिया की ओर से खराब गेंदबाजी और खराब फील्डिंग देखने को मिली, जिसके कारण टीम इंडिया को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से भी आलोचना का सामना करना पड़ा.

पूर्व कोच रवि शास्त्री समेत कई दिग्गज भारतीय टीम की फील्डिंग को देख हैरान रह गए. शास्त्री ने टी20 मैच के बाद ऑन एयर कहा, “आज मैं जिस चीज से नाराज हूं, वह है भारतीय टीम की फील्डिंग. अगर भारत को शीर्ष टीमों को हराना है तो इसमें कुछ बदलाव की जरूरत है. जब फील्डिंग की बात आती है तो मुझे लगता है कि फील्डिंग के मामले में यह टीम दूसरी टॉप टीमों से मेल नहीं खाती, क्योंकि अगर आप मैदान के चारों ओर देखते हैं तो प्रतिभा कहां है? आपके पास जडेजा नहीं है. आपके पास एक्स फैक्टर नहीं है. फील्डिंग के मुकाबले में वर्तमान टीम में अभी भी कमी है.”

IND vs AUS: भारत की हार के बाद भुवनेश्वर को मिला गोल्ड तो हर्षल को सिल्वर, जमकर बन रहे मीम्स

बता दें कि डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने आए कैमरून ग्रीन जब 43 रन पर थे. तभी हार्दिक पंड्या की गेंद पर अक्षर पटेल ने ग्रीन का कैच छोड़ दिया. अपनी पारी में ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 जड़े. इसके बाद गेंदबाजी करने आए अक्षर पटेल की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने गेंद को लॉन्ग ऑन की तरफ मारा, जहां केएल राहुल ने उनका कैच टपका दिया. इस वक्त स्मिथ 15 गेंदों में 19 रन पर थे, जिसके बाद स्मिथ ने 145.83 के स्ट्राइक रेट से 35 बनाए.

HBD Chris Gayle: तो मैं गलियों में होता, दिग्गज खिलाड़ी के क्रिकेट में आने की कहानी है रोचक

आखिर में जब हर्षल पटेल 18वां ओवर करने आए तो दूसरी गेंद पर विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कैच पटेल के ही हाथों छूटा. उस समय वेड 14 गेंदों में 23 पर थे. हालांकि, यह कैच आसान नहीं था. कैच छूटने के बाद वेड ने 7 गेंदों में 22 जड़ दिए थे और मैच को ऑस्ट्रेलिया की झोली में डाल दिया.

Tags: Hardik Pandya, India vs Australia, KL Rahul, Ravi shastri



Source link