IND vs NZ Playing 11: रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच, कैसी होगी भारत की प्लेइंग XI – ind vs nz expected playing 11 2nd t20 mount maunganui india vs new zealand hardik pandya and kane williamson – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को भारत दूसरे टी20 में खेलने उतरेगा
पहला मैच बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका था

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम रविवार 19 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में खेलने उतरेगी. पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था और दूसरे मैच पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. इस मैच से पहले भी बारिश होने की पूरी आशंका जताई जा रही है. अगर मैच होता है तो टीम इंडिया किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है डाल लेते हैं एक नजर.

इस दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में युवाओं को मौका मिलने वाला है. टी20 सीरीज में कप्तानी रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी. ऋषभ पंत को इस सीरीज के लिए उप कप्तान बनाया गया है. दिनेश कार्तिक को इस दौरे पर चयनकर्ताओं ने जगह नहीं दी है. प्लेइंग इलेवन में पंत की जगह पक्की है लेकिन विकेटकीपर ओपनिंग को लेकर कुछ भी साफ नहीं.

IND vs NZ: दूसरे टी20 मुकाबले से पहले भारतीय टीम का पारंपरिक अंदाज में हुआ स्वागत, जानिए क्या है पोहिरी?

शुभमन गिल, संजू सैमसन और ईशान किशन पारी की शुरुआत करने के लिए रेस में हैं. इन तीनों में से किसे मौका मिलेगा देखना दिलचस्प होगा. गिल और ईशान की दावेदारी ओपनिंग जोड़ी के तौर पर मजबूत मानी जा रही है. सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं. चौथे स्थान पर श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और दीपक हुड्डा के बीच टक्कर हो सकती है. कप्तान हार्दिक और फिर बल्लेबाजी क्रम में ऋषभ पंत नजर आ सकते हैं.

IND vs NZ Flash Back 2nd T20: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 मैच के आंकड़े हैं दिलचस्प… किसके जीतने की है ज्यादा उम्मीद?

गेंदबाजी में वाशिंग्टन सुंदर और युजवेंद्र चहल स्पिनर आक्रमण को संभालते नजर आ सकते हैं. तेज गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह का प्लेइंग इलेवन में होना पक्का है. वहीं उमरान मलिक और हर्षल पटेल के बीच किसे मौका मिलेगा यह देखना होगा.

भारत की संभावित इलेवन

शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर/संजू सैमसन/दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक/हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

Tags: Hardik Pandya, IND vs NZ, India vs new zealand, Kane williamson, Rishabh Pant



Source link