Indian Team: सिलेक्टर्स ने सूर्यकुमार के करियर के 5 साल किए बर्बाद… जानिए पूर्व पाकिस्‍तानी दिग्‍गज ने ऐसा क्‍यों कहा? – india team selectors wasted five years of suryakumars career know why former pakistani veteran danish kaneria said this – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

कनेरिया ने कहा, सूर्या के साथ नाइंसाफी हुई
मौका मिलते ही दिखा दिया अपना दमखम

नई दिल्‍ली. सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में गजब का प्रदर्शन किया है और हर किसी की जुबान पर उनका ही नाम चढ़ा हुआ है. दूसरे टी20 मैच में उन्‍होंने जिस तरह कीवी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी उससे एक बार फ‍िर अंदाजा हो गया कि वह किस स्‍तर के बल्‍लेबाज हैं. इस बीच, इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्‍हें देर से मौका दिए जाने पर लगातार बहस भी हो रही है. पाकिस्‍तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना है कि सूर्यकुमार यादव के साथ नाइंसाफी हुई है.

कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि भारतीय चयनकर्ताओं ने सूर्यकुमार के पांच साल खराब किए. हालांकि, उन्होंने बड़े लेवल पर लगातार दमदार प्रदर्शन करते हुए खोए हुए वक्‍त की भरपाई करने की कोशिश की है और अपना दमखम दिखाया है. हम जहां कहीं भी देखते हैं हर एक्सपर्ट सूर्यकुमार के बारे में ही बात कर रहा है.

सूर्या ने भी व्यक्त की थी निराशा
आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार चोट के कारण केवल आठ मैच ही खेल पाए थे, लेकिन इतने ही मैचों में उन्होंने 300 से अधिक रन बना दिए थे. आईपीएल के फौरन बाद ऑस्ट्रेलिया का दौरा था लेकिन, सूर्या को टीम में जगह नहीं मिली. इसके बाद धाकड़ बल्‍लेबाज ने कहा था कि हर बार जब भारतीय टीम घोषित होती है तो उनके पिता हर अखबार और वेबसाइट पर मेरा नाम खोजते हैं, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगती है.

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपनी शानदार फॉर्म के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि पिछले चार सालों से मैंने एक रूटीन का पालन किया है, जो मेरे लिए अच्छा रहा है. मैच से एक दिन पहले मैं छुट्टी लेना पसंद करता हूं. मैं मैच से दो दिन पहले ही अभ्यास करता हूं. मैच की पूर्व संध्या पर मैं सिर्फ अपनी पत्नी के साथ समय बिताता हूं और क्रिकेट के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करता.

Tags: Danish Kaneria, IPL, Suryakumar Yadav, T20 cricket, Team india



Source link