International League T20: ILT20 की शुरुआत 13 जनवरी से, ओपनिंग सेरेमनी में बादशाह करेंगे परफॉर्म – badshah will perform in opening ceremony of ilt20 at dubai international stadium – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

बादशाह करेंगे आईएलटी20 के उद्घाटन सत्र में परफॉर्म.
आईएलटी20 लीग की शुरुआत 13 जनवरी से दुबई में होगी.
आईएलटी20 टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं.

नई दिल्ली: आईएलटी20 (ILT20) की शुरुआत दुबई में 13 जनवरी से होने जा रही है. इस लीग का उद्घाटन दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. लीग की शुरुआत जनवरी 2022 में ही होने वाली थी, लेकिन इसे एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया गया. इस बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी यह है कि रैप किंग के नाम से मशहूर गायक बादशाह इस लीग के उद्घाटन सत्र में परफॉर्म करेंगे.

बादशाह इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) में परफॉर्म करने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा,” मैं लीग के उद्घाटन सत्र में परफॉर्म करने के लिए काफी उत्साहित हूं. मैं बहुत बड़ा क्रिकेट फैन हूं. इतने बड़े लीग में बड़े क्रिकेटरों और फैंस के सामने परफॉर्म करना मेरे लिए सम्मान की बात है. आईएलटी के एंथम को बनाने के लिए मैं उत्साहित हूं. मुझे विश्वास है कि फैंस इसे पसंद करेंगे और जब यह स्टेडियम में प्रसारित होगा तो वह इसका समर्थन करेंगे.

बता दें कि इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी. इसमें कुल 34 मैच होने की संभावना है. इस टूर्नामेंट में कई बड़े खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरेंगे. इनमें सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, एलेक्स हेल्स, मोईन अली, वानिंदु हसरंगा, सिकंदर रजा समेत अन्य खिलाड़ी शामिल होंगे.

सूर्यकुमार यादव के टेस्ट डेब्यू के बीच रोड़ा बन सकता है इंडिया ए का खिलाड़ी, जानें बांग्लादेश के खिलाफ किसे मिलेगा मौका?

IPL 2023: शिखर धवन ने कहा- टी20 में स्ट्राइक रेट कम होने पर भी मैं खुश, पंजाब की कप्तानी पर भी बोले

यह टीमें लेगी हिस्सा:
अबू धाबी नाइट राइडर्स, डेजर्ट वाइपर्स, दुबई कैपिटल्स , गल्फ जायंट्स, एमआई अमीरात और शारजाह वारियर्स.

यहां देख सकेंगे मैच:

दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इस रोमांचक क्रिकेट लीग का लुत्फ, डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee5 के साथ-साथ Zee Cinema SD, Zee Cinema HD, Zee Anmol Cinema, &Pictures HD, & Flix SD, &Flix HD, Zee Zest पर उठा सकते हैं.

Tags: Andre Russell, Badshah, Dubai, UAE



Source link