IPL 2023: मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में तबाही मचाएगा घातक गेंदबाज, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल – jofra archer may return from mumbai indians in ipl 2023 mumbai posted a messege on instagram – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

मुंबई ने आईपीएल 2023 के लिए जोफ्रा आर्चर को किया रिटेन.
आईपीएल 2022 में जोफ्रा आर्चर चोट के कारण हुए थे बाहर.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के आगामी सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. वहीं, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी किया है. जिसे देखने के बाद लगता है आगामी सीजन में टीम के घातक गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) वापसी कर सकते हैं. जोफ्रा की आग उगलती गेंदो देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. मुंबई ने हाल ही में जोफ्रा को रिटेन लिस्ट में शामिल किया है.

दरअसल, रविवार को फार्मूला वन रेस का आयोजन किया गया. इस दौरान इसमें एक इवेंट में कई टीमों के दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए. इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह भी दिखे. उन्होंने कई खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनमें से एक फोटो जोफ्रा आर्चर साथ की भी है जिसे मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर एक संदेश के तौर पर फैंस के सामने पेश किया है. मुंबई ने रणवीर के साथ फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘यदि आप जोफ्रा को खेलते देखना चाहते हैं तो लाइक करें.’

जोफ्रा आर्चर धीरे-धीरे हो रहे हैं फिट

रिपोर्ट्स की माने तो जोफ्रा आर्चर धीरे-धीरे अपनी चोट से उबर रहे हैं और 16वें सीजन में अपनी आग उगलती गेंदो से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपने खेमें में शामिल किया था लेकिन वह चोट के कारण टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हो सके. लेकिन 2023 के आईपीएल में जोफ्रा की वापसी से ब्लू आर्मी को बड़ा फायदा हो सकता है.

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर को आखिर क्यों दी गेंदबाजी सीखने की सलाह? इंडिया की जीत के बावजूद किए सवाल

जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा की जोड़ी मचाएगी धमाल

मुंबई की में भारत के यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह पहले से मौजूद हैं. लेकिन मौजूदा समय में वह भी अपनी चोट से उबर रहे हैं. हालांकि, अगर आगामी सीजन में दोनों गेंदबाजों की वापसी हो जाती है तो टीम का रोमांच अलग लेवल पर देखने को मिल सकता है. गौरतलब है, बुमराह चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए अपना योगदान नहीं दे पाए थे. उनके स्थान पर टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया था.

Tags: IPL 2023, Jasprit Bumrah, Jofra Archer, Mumbai indians



Source link