IRCTC Tour Package: साईं बाबा और शनि शिंगणापुर के साथ ही करें त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, जानिए डिटेल


नई दिल्ली. भारतीय रेलवे के उपक्रम आईआरसीटीसी (IRCTC) ने शिरडी के साईं बाबा के साथ ही शनि शिंगणापुर और त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए रेल टूर पैकेज लॉन्च किया है. इस टूर पैकेज का नाम SHIV – SHANI – SAI YATRA (NZBG06) रखा गया है. इस पैकेज के जरिए आपको शनि शिंगणापुर, साईं मंदिर शिरडी, त्र्यम्बकेश्वर ज्योतिर्लिंग, शनि शिंगणापुर, गिरनेश्वर ज्योतिर्लिंग और एलोरा गुफा घूमने का मौका मिलेगा.

आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस पैकेज में आपको 5 दिन और 4 रात घूमने का मौका मिलेगा. इस ट्रेन टूर पैकेज की शुरुआत नई दिल्ली से होगी. यात्री दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन अलावा मथुरा, आगरा कैंट, ग्वालियर, वीरांगना लक्ष्मीबाई (झांसी), बिना, भोपाल और इटारसी स्टेशनों से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकेंगे. इस धार्मिक यात्रा के लिए किराया 18,500 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

टूर पैकेज की पूरी डिटेल
पैकेज का नाम- Shiv – Shani – Sai Yatra (NZBG06)
डेस्टिनेशन कवर- शनि शिंगणापुर, साईं मंदिर शिरडी, त्र्यम्बकेश्वर ज्योतिर्लिंग, शनि शिंगणापुर, गिरनेश्वर ज्योतिर्लिंग और एलोरा गुफा
टूर की अवधि- 5 दिन/4 रात
मील प्लान- ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
ट्रैवल मोड- रेल
प्रस्थान की तारीख – 17 अक्टूबर, 2022

ये भी पढ़ें- IRCTC BoB RuPay Credit Card: रेल टिकट बुकिंग पर पाएं 10 फीसदी तक कैशबैक, जानें कार्ड की खासियतें

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Tour and Travels, Tourist Destinations, Tourist Places





Source link