Jhalak Dikhla Jaa 10: नीति टेलर ने करण जौहर को दिलाई यश-रूही की याद, फिल्ममेकर रोक नहीं पाएं अपने आंसू!


‘झलक दिखला जा 10’(Jhalak Dikhla Jaa 10) के अपकमिंग एपिसोड की थीम फैमिली है, जो सबको भावुक करने वाला है.  इस रियलिटी शो में माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर (Karan Johar) जज की कुर्सी पर बैठे हैं. हर वीक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट एक स्पेशल थीम पर परफॉर्मेंस करते हैं और अपने बेहतरीन डांस से जजेज और दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन  करते हैं. इस बार कंटेस्टेंट फैमिली बॉन्डिंग दिखाते नजर आएंगे. शो के प्रोमो में करण को अपने बच्चों यश जौहर और रूही जौहर की याद आ गई और वह रो पड़े.

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर फूट फूट कर रोते नजर आ रहे हैं और माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही उन्हें संभालते हुए दिख रही हैं. शो की कंटेस्टेंट नीति टेलर और उनके कोरियोग्राफर आकाश थापा ने करण की फैमिली पर अपना परफॉर्मेंस दिखाया, जिसे देख करण इमोशनल हो गए.

बड़े हो गए मेरे मेरे यश और रूही
करण जौहर अपने बच्चों यश जौहर और रूही जौहर से बेहद प्यार करते हैं. साल 2007 में सेरोगेसी से पिता बने करण के लिए ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट पर खुद पर काबू नहीं रख पाए और फूट फूट कर रोते नजर आए. प्रोमो में नीति और कोरियोग्राफर उनके बच्चों के रुप में डांस करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक वीडियो प्ले किया गया जिसमें यश अपने डैडा की तरह पोज करते और बात करते दिख रहे हैं. इसे देख फिल्ममेकर भावुक हो गए और रोते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि आप दोनों को देख कर ऐसा लगा कि मेरे यश और रूही बड़े हो गए. मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं कि यश-रूही मेरी लाइफ का हिस्सा हैं’.

कलर्स टीवी का इमोशनल प्रोमो
मेकर्स ने इस प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘नीति की परफ़ॉर्मेंस देख कर हुए करण जौहर इमोशनल, क्या आप भी इस वीकेंड देखना चाहोगे इन्हें परफॉर्म करते हुए ?’

ये भी पढ़िए-KWK 7: करण जौहर ने बेवफाई पर बात करते हुए वरुण धवन का जताया आभार, अर्जुन कपूर के बचाव में उतरे अनिल कपूर

बता दें कि इस अपकमिंग एपिसोड में निया शर्मा और पारस कलनावत अपने पिता को डेडीकेट करेंगे वहीं अमृता खानविलकर अपनी मम्मी के लिए परफॉर्म करती नजर आएंगी.

Tags: Jhalak Dikhla jaa, Karan johar





Source link