‘Maja Ma’ का टीजर हुआ रिलीज! फिल्म में डांसर बनीं माधुरी दीक्षित अब सास बनने के लिए हैं तैयार


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अपकमिंग फिल्म ‘मजा मां’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. उन्होंने इस फिल्म में एक डांसर का रोल निभाया है, जिसे अपने बेटे के शादी के फैसले का समर्थन करना है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द फेम गेम’ के बाद माधुरी दीक्षित की दूसरी ओटीटी रिलीज होगी.

टीजर की शुरुआत में माधुरी एक सजे-धजे कमरे में अकेले नाचते हुए दिखाई देती हैं. फिल्म में उनके बेटे का रोल ऋत्विक भौमिक ने निभाया है. इसमें बरखा सिंह माधुरी के बेटे की गर्लफ्रेंड बनी हैं. दोनों ने शादी करने का मन बना लिया है, लेकिन माधुरी उनकी शादी को लेकर असमंजस में दिखती हैं.

माधुरी, ऋत्विक से यहां तक ​​पूछती हैं कि क्या बरखा के माता-पिता इस रिश्ते से खुश हैं. जब वे बताते हैं कि वे वाकई में खुश हैं, तो माधुरी ने उन्हें यह कहकर चौंका दिया कि वे शायद इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगी. वे एक टिपिकल भारतीय मां के रोल में हैं.

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी है ‘मजा मां’
आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित ‘मजा मां’ एक पारिवारिक ड्रामा है. इसमें माधुरी दीक्षित के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत भी हैं.

नया कॉन्टेंट देखना चाहते हैं दर्शक
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आनंद तिवारी ने अपनी फिल्म के बारे में कहा, ‘मैं वास्तव में मानता हूं कि दर्शक आज ऐसे कॉन्टेंट की तलाश में हैं जो अपने नजरिये में ताजा, अलग और मॉडर्न हो. दर्शक नए जॉनर और नए अनुभव पाना चाहते हैं और ‘मजा मां’ में वह सब कुछ है.’

इंडियन कॉन्टेंट दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच रहा
वे आगे कहते हैं, ‘दर्शकों के दिलों को छूने वाली और साथ ही उन्हें हंसाने वाली इस खूबसूरत कहानी में बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से रोल में जान फूंक दी है. मुझे खुशी है कि अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘मजा मां’ का प्रीमियर हो रहा है. यह वाकई में सुकून देने वाली बात है कि इंडियन कॉन्टेंट दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच रहा है.’

Tags: Madhuri dixit



Source link