News In 5 Minutes: अनुष्का शर्मा के मिस यू नोट से ‘कब्जा’ के टीजर तक, पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें


News In 5 Minutes: Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का सोशल मीडिया पर आए दिन कोई नया वीडियो सामने आता है. सोशल मीडिया पर वे हिट सेलेब्रिटी हैं और उनके वीडियोज फैंस देखना भी चाहते हैं. हाल ही उनका एक डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे फिल्म ‘कल हो ना हो’ (Kal Ho Na Ho) के गाने ‘इट्स टाइम टू डिस्को’ पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. उर्फी का यह मस्ती भरा डांस वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Kabzaa Teaser Out: कन्नड़ सिनेमा जगत में ‘KGF 2’ जैसी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए. इसमें एक्टर यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और श्रीनिधि (Srinidhi) ने लीड रोल प्ले किया था. अब ऐसे में लोगों के दिल दिमाग से ‘केजीएफ’ का खुमार उतर पाता कि अब किच्चा सुदीप और श्रेया सरन स्टारर फिल्म ‘कब्जा’ का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. ये पैन इंडिया फिल्म है और अब रिलीज होने को तैयार है. (पढ़ें पूरी खबर)

Anushka Sharma Miss You Note: अनुष्का शर्मा ने अपने मिस यू नोट में लिखा, “दुनिया उज्जवल, रोमांचक, अधिक मज़ेदार लगता है जब इस जैसी खूबसूरत जगहों पर और यहां तक ​​​​कि एक होटल में बायो-बबल में इस शख्स के रहती हूं. पति को बहुत ज्यादा मिस करने वाली पोस्ट.” तस्वीर में विराट और अनुष्का को कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर का बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत दिख रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ali Asgar Video: ‘झलक दिखला जा 10’ ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इस डांस रियलिटी शो में 5 साल के गैप बाद टीवी पर वापसी की है. अपने डांसिंग स्किल्स और मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. लेकिन शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेट अली असगर इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. शो में उनके बच्चों ने एक वीडियो मैसेज दिया भेजा था. (पढ़ें पूरी खबर)

Tamannaah Bhatia Bouncer Attack: अभिनेत्री तमन्ना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ज्यादा से ज्यादा दर्शक ये फिल्म देखें इसलिए वे इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में एक टॉक शो में में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी. इसी बीच ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री के बाउंसरों ने कुछ मीडिया प्रतिनिधियों पर हमला किया और वे उनके साथ बहुत क्रूरता से पेश आए. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Bollywood news, Entertainment news.



Source link