PCB अध्यक्ष की खुली चेतावनी, अगर पाकिस्तान में भारत एशिया कप नहीं खेलेगा तो…


हाइलाइट्स

पीसीबी अध्यक्ष रमीज रजा ने एक बार फिर से बीसीसीआई को धमकी दी है
भारत के पाकिस्तान में जाकर एशिया कप ना खेलने पर यह धमकी दी गई है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच रिश्ते कैसे हैं यह जगजाहिर है. पीसीबी भारत के साथ सीरीज खेलने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा चुका है. इस बात को लेकर वह आईसीसी तक की शरण में जाकर भी खाली हाथ लौटा है. बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया है कि आईसीसी या बहुदेशीय टूर्नामेंट में भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ खेलेगी लेकिन शर्त है वो मैच तटस्थ स्थान पर होना चाहिए. भारत ने साफ कर दिया है पाकिस्तान में टीम एशिया कप खेलने किसी भी कीमत पर नहीं जाएगी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज रजा को कुछ दिन पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ किया था कि भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया में भाग लेने नहीं जाएगी. इसे किसी तटस्थ स्थान पर कराए जाने को लेकर विचार किया जा सकता है. इस बयान के बाद से ही पाकिस्तान में हंगामा मचा हुआ है. पीसीबी चीफ रमीज रजा ने कई इंटरव्यू में यह कहा है कि वह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड का बहिष्कार करेगा. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी बात दोहराई है.

एक उर्दू न्यूज से बात करते हुए कहा, “अगर जो पाकिस्तान की टीम अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगा तो देखते हैं कौन इस टूर्नामेंट के देखने वाला है. हमारा पक्ष बिल्कुल से साफ है अगर जो भारतीय क्रिकेट टीम यहां पाकिस्तान में आकर खेलती है तभी हम भारत में जाकर वर्ल्ड कप खेलेंगे. अगर जो वो यहां नहीं आएंगे तो फिर हमारे बिना ही उनको वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं.

अब हमारा रवैया आक्रामक होगा

हम अपना आक्रामक रवैया बनाए रखेंगे, हमारी टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करके दिखा रही है. मैंने यह बात हमेशा ही कही है कि हमें पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को बेहतर करने की जरूरत है और यह तभी संभव हो सकता है जब हमारा प्रदर्शन अच्छा होगा. साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में हमने भारतीय टीम को हराया. इसके बाद हमने एशिया कप टी20 में भी भारतीय टीम को हराया. एक साल के अंदर हमने बिलियन डॉलर की इकोनॉमी वाले देश को दो बार हराने का कमाल किया.

Tags: Asia cup, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Jay Shah, Ramiz Raja



Source link