‘Taarak Mehta’ के पोपटलाल ने हॉलीवुड में किया था काम, खुद VIDEO शेयर कर दिया था सबूत


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka ooltah chashmah) बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के हर एक कैरेक्टर की अपनी एक फैन फॉलोइंग है, हालांकि शो से जुड़े कई पुराने कलाकार इससे अलग हो गए हैं, पर इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. इसमें पोपटलाल (Popatlal) का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक (Shyam Pathak) को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. वे इस शो से काफी मशहूर हुए हैं.

श्याम पाठक एक मंजे हुए एक्टर हैं, जिन्हें दर्शक कई शोज और फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाते हुए देख चुके हैं, लेकिन शायद ही आप जानते हों कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है. अगर आपको हम पर विश्वास न हो तो यह वीडियो देख लीजिए, जिसमें श्याम पाठक, अनुपम खेर के साथ दिखाई दे रहे हैं.

श्याम पाठक को भले लोकप्रियता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली है, पर वे इसके अलावा भी कई शानदार रोल प्ले कर चुके हैं. यह वीडियो, एक हॉलीवुड फिल्म की एक छोटी सी क्लिपिंग है, जिसका नाम है – ‘लस्ट कॉशन’ जो एक चाइनीज फिल्म है. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज की गई थी.

श्याम पाठक फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते आए नजर
वीडियो में श्याम पाठक काफी गंभीर अभिनय करते दिख रहे हैं जो उनके पॉपुलर मिजाज से बिल्कुल मेल नहीं खाता. उन्हें बड़ी कुशलता के साथ अंग्रेजी बोलते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो खुद श्याम पाठक ने साझा किया था, जिसमें उनके एक्टिंग के हुनर के बारे में पता चलता है.

फैंस ने की श्याम पाठक की तारीफ
श्याम पाठक के फैंस ने वीडियो पर कमेंट करके उनकी खूब तारीफ की है. वे फिल्म में उनके रोल को लेकर हैरानी और रोमांच जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि श्याम पाठक को दर्शक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा ‘जसुबेन जयंतीलाल’, ‘सुख बाय चांस’ और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ जैसे खास शोज में देख चुके हैं.

Tags: Shyam Pathak, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah





Source link