Vikram Gokhale Health Update: वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं विक्रम गोखले, आधिकारिक बयान आया सामने


मुंबई. प्रतिभाशाली कलाकार विक्रम गोखले को लेकर बीती रात से ही कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं. अब इसे लेकर पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल की ओर से आधिकारिकी बयान सामने आया है. इसके अनुसार, वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और इस समय क्रिटिकल केयर यूनिम में हैं. उनके स्वास्थ्य पर लगातार हॉस्पिटल की ​टीम नजर बनाए हुए है.

विक्रम गोखले हिंदी और मराठी सिनेमा का जाना पहचाना नाम है. पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत नासाज है. इस बीच बीती रात यह खबर उड़ा दी गई थी कि उनका निधन हो गया है. लेकिन उनकी पत्नी व्रुशाली गोखले ने गुरुवार सुबह जानकारी दी थी कि पति की हालत नाजुक बनी हुई, उनके कई अंग काम नहीं कर रहे हैं लेकिन वे अभी हमारे साथ हैं. व्रुशाली ने इस बारे में ई टाइम्स से बातचीत की थी. उनका कहना कि वे वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. विक्रम बीती 5 नवम्बर से हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

झूठी हैं खबरें
दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल की ओर से जारी ताजा बयान के अनुसार, विक्रम वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में हैं. हॉस्पिटल की तरफ से उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है. साथ ही बयान में यह भी कहा गया है कि उनके कोमा में होने और उनके द्वारा किसी भी तरह की प्रतिक्रिया न देने वाली सारी खबरें झूठी हैं.

(फोटो साभार: एएनआई)

विक्रम की बेटी ने भी यह बात क्लियर की है कि अभिनेता अभी जिंदा हैं और लाइफ सपोर्ट पर हैं. विक्रम की निधन की गलत खबरों से सभी परिवारजन ​निराश हैं.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news



Source link