Vikram Gokhale Hospitalised: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक, पुणे के अस्पताल में हैं भर्ती


मुंबई: Vikram Gokhale Hospitalised: बॉलीवुड में ‘अग्निपथ’, ‘हम दिल दे चुके समन’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुकें दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पुणे स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि विक्रम बीते 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं. लेकिन उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है. इस वक्त भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और एक्टर को लेकर कथित तौर पर डॉक्टरों की तरफ से भी कोई जवाब नहीं आया है. ऐसी हालत में अभिनेता का परिवार भी काफी परेशान है. परिवार की तरफ से भी किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है.

Twitter/Screenshort

यूं सामने आई खबर
दिग्गज अभिनेता की तबीयत बिगड़ने की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है, एजेंसी ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि अभिनेता की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. अपने ट्वीट में एजेंसी ने लिखा, कुछ दिनों पहले ही दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनकी हालत अभी भी काफी गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें–

हिंदी सिनेमा से पुराना नाता
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हिंदी सिनेमा से विक्रम गोखले के परिवार का काफी पुराना ताल्लुक है. उनकी ग्रेट ग्रैंड मदर हिंदी सिनेमा की पहली भारतीय आर्टिस्ट थी और इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी दादी ने हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था, जिसका डायेरक्शन इंडियन सिनेमा के पिता माने जाने वाले दादा साहेब फाल्के ने किया था. उनके पिता चंद्रकांत गोखले ने भी 50 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया था.

बता दें कि विक्रम गोखले ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में शानदार किरदाए निभाए हैं. उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ , ‘भूल भुलैया’, ‘मिशन मंगल’ , ‘दिल से’, ‘दे दना दन’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’ और ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्मों में कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है.

Tags: Aishwarya rai, Akshay kumar, Entertainment news.



Source link