Zwigato Trailer: ड‍िलेवरी बॉय बने कपिल शर्मा कर रहे हैं इंप्रैस, रिलीज हुआ फ‍िल्‍म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का जब भी ज‍िक्र किया जाता है तो उनकी कॉमेडी की ही बात होती है. लेकिन कपिल प‍िछले कुछ द‍िनों से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों में हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी द‍िखाई जा चुकी है. अपने कंटेंट के ल‍िए तारीफें पा रही इस फिल्‍म का आखिरकार ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है. कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं. लेकिन कपिल की ये फिल्‍म उनके च‍िर-परिच‍ित अंदाज में आपको हंसाएगी नहीं, बल्‍क‍ि एक बेहद खूबसूरत कहानी द‍िखाएगी.

‘ज़्विगाटो’ को नंदिता दास ने न‍िर्देश‍ित किया है. फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो बैठता है. फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और रेटिंग और इन्सेन्टिव्स की दुनिया से जूझता है. आय का समर्थन करने के लिए, उनकी हाउसवाइफ पत्नी डर के साथ काम के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरू कर देती है, लेकिन एक नई मिली स्वतंत्रता के उत्साह के साथ. फिल्म जीवन की अथकता के बारे में है, लेकिन खुशी के के हर पल के साथ में.

आप भी देख‍िए इस फिल्‍म का ट्रेलर.

कपिल शर्मा इस फिल्‍म के जरिए लोगों के सामने बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के जरिए कपिल एक सीरियस रोल करते हुए द‍िखेंगे. याद द‍िला दें कि कपिल इससे पहले भी फिल्‍मों में अपनी किस्‍मत आजमा चुके हैं. वह ‘क‍िस क‍िस को प्‍यार करूं’ और ‘फ‍िरंगी’ नाम की दो फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

Tags: Kapil sharma



Source link